SAF के 7वी बटालियन के जवान ने युवती के घर में की गोलीबारी
SAF के 7वी बटालियन के जवान ने युवती के घर में की गोलीबारी Deepika Pal- RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: SAF के 7वी बटालियन का जवान बना सनकी आशिक,युवती के घर में की गोलीबारी

Author : Deepika Pal, Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जहां जारी है वहीं आए दिन अपराध की खबरें सामने आती रहती है इस बीच ही राजधानी के शाहपुरा क्षेत्र में एक नाराज एसएएफ के जवान द्वारा युवती के घर में घुसकर गोलीबारी करने की खबर सामने आई है जहां युवती के भाई की मौत हो गई वहीं युवती की मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां बताते चलें कि आरोपी 7वीं बटालियन SAF के जवान ने शादी का रिश्ता टूटने से नाराज होकर युवती के घर में घुसकर गोलीबारी कर दी। जिसमें युवती की मां और भाई घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि, आरोपी अजीत चौहान का रिश्ता युवती से तय किया गया था। जहां किसी मुद्दे को लेकर दोनों परिवारों में बहस हो गई जिसके बाद युवती के परिवार ने रिश्ता तोड़ दिया था। इससे नाराज होकर युवती के घर में घुसकर जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से 10 राउंड फायरिंग कर दी। जहां तुरंत दोनों गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने जांच पड़ताल की शुरू

इस संबंध में, मामले की जानकारी मिलते ही शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। मामले में जांच पड़ताल शुरू की गई है वहीं आरोपी अजीत चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। शासकीय राइफल ले जाने पर डीआईजी द्वारा तत्काल प्रभाव से गार्ड कमांडर चंद्रभूषण पाराशर को भी निलंबित कर दिया हैl पूर्व में फरियादी जानकी धाकड़ के परिवार द्वारा शाहपुरा पुलिस को आरोपी अजीत द्वारा वाद विवाद करने संबंधी कोई भी शिकायत नहीं की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT