युवक को बंधक बनाकर की मारपीट
युवक को बंधक बनाकर की मारपीट Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

राजधानी के एक सरपंच पति की दबंगई आई सामने, युवक को बंधक बनाकर की मारपीट

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक घटनाओं की तादाद में भी वृद्धि होती जा रही जिसके चलते आए दिन कई खबरें सामने आती जा रही है। इस बीच ही राजधानी के एक सरपंच पति की दबंगई फिर सामने आई है जहां युवक को घर में बंधक बनाकर मारपीट की गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के परवलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां बीते रात चंदूखेड़ी सरपंच पति ने एक गरीब पंचर वाले को घर में बंधक बनाकर मारपीट की है। बताते चलें कि, पीड़ित पंचर वाला करीम खान परवलिया क्षेत्र में पंचर की दुकान चलाता है। जहां चंदूखेड़ी सरपंच पति अर्जुन मीणा ने दुकान से ₹10000 कीमत के टायर बदले थे, जिसके पैसे एक महीने तक नहीं चुकाए। इस पर पीड़ित आज चंदूखेड़ी सरपंच पति अर्जुन मीणा के घर रुपए लेने गया था जिसमें आरोपी ने गेहूं दिखाने के बहाने कमरे में बंद करके बेल्ट और डंडे से की पिटाई की।

पीड़ित से पुलिस के पास दर्ज की शिकायत

इस संबंध में, पीड़ित मारपीट के दौरान किसी तरह जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचा। जहां पुलिस ने सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताते चलें कि, आरोपी सरपंच पति ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है वही पहले पत्रकारों पर भी हमला कर चुका है। कई मामले कोर्ट में विचारधीन है फिलहाल पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT