सरपंच के भतीजे की मिली लाश
सरपंच के भतीजे की मिली लाश Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: जंगल में फंदे से लटकी मिली सरपंच के भतीजे की लाश- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से हो रहा इजाफा! कोरोना संकटकाल में भी अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, मामला मध्यप्रदेश की भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सरपंच के भतीजे की लाश संदिग्ध हालात में खेत के पास जंगल में फंदे पर लटकी मिली, सरपंच के भतीजे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया, इस मामले की पुलिस कर रही है।

क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय अन्नू उर्फ अनूप जाटव कुछ दिन पहले ही राजस्थान से लौटकर आया था और गुरुवार शाम को वह अचानक लापता हो गया, बता दें कि अन्नू उर्फ अनूप जाटव के चाचा सरपंच हैं, अचानक लापता होने पर परिजनों ने फोन लगाया तो अन्नू का फोन बंद था, लेकिन ऐसे वह हमेशा गायब रहता था इसलिए परिजनों ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई थी।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि तीन दिन बाद लापता सरपंच के भतीजे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, मिली खबर के अनुसार रविवार रात जंगलों में चाचा का कर्मचारी लकड़ी लेने गया तो उसे पेड़ पर फंदे से लटकी अन्नू की लाश मिली, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची, पुलिस को मृतक के पास से मोबाइल फोन और पर्स मिला है, अभी घटना का कारण अज्ञात है इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT