Bhopal: स्कूल टीचर ने खाए जहरीले लड्डू, हुई मौत
Bhopal: स्कूल टीचर ने खाए जहरीले लड्डू, हुई मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: स्कूल टीचर ने खाए जहरीले लड्डू, हुई मौत

Author : Faraz Sheikh

हाइलाइट्स

  • मामला कोलार इलाके की राजहर्ष कॉलोनी का

  • भोपाल में जहरीले लड्‌डू ने ली टीचर की जान

  • चूहा मारने के लिए रखा था किचन में लड्डू

  • 2 दिन चले इलाज के बाद टीचर की गयी जान

  • कोलार पुलिस मामले की जांच में जुटी

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले एक स्कूल टीचर ने घर में रखे जहरीले लड्डू धोखे में खा लिए। बता दें कि, लड्डू चूहों को मारने के लिए बनाए गए थे। तबीयत बिगड़ने पर स्कूल टीचर स्कूल टीचर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बीती रात उनकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

कोलार टीआई के मुताबिक

राजहर्ष कॉलोनी निवासी जीएस तोमर पुत्र एम तोमर (57) एक निजी स्कूल में टीचर थे। उन्होंने घर में होने वाले चूहों को मारने के लिए उसमें चूहे मार दवाई मिलकर जहरीले लड्डू बनाए थे। बीती 18 अक्टूबर को उन्होंने धोखे से किचन में रखे लड्डू खुद खा लिए थे। बाद में तबियत बिगडऩे पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। इस दौरान वह ठीक भी हो गए थे, लेकिन बाद में फिर तबियत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया :

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। इस पूरे मामले की जांच के लिए थाना स्तर पर टीआई पटेल ने जांच टीम बनाई है। इस मामले में पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। वहीं, मृतक के बारे में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT