भोपाल में छात्रों से मारपीट का मामला
भोपाल में छात्रों से मारपीट का मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : छात्रों के साथ आरक्षक द्वारा की गई मारपीट, शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भोपाल में छात्रों से मारपीट का मामला

  • खजूरी थाने में पदस्थ आरक्षक ने की मारपीट

  • छात्रों की शिकायत पर एसीपी ने जांच की शुरू

  • एसीपी ने दिया ये आश्वासन

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के कई जिलों में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, इस बीच ऐसा ही ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल में छात्रों के साथ खजूरी थाने में पदस्थ आरक्षक द्वारा मारपीट की गई, इसकी शिकायत मिलने पर इस मामले की जांच शुरू की गई है।

जानिए पूरी खबर :

छात्रों से मारपीट का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में खजूरी सड़क पर एक एक्सीडेंट हुआ था। इस मामले में आरक्षक ने छात्रों से एक्सीडेंट करने की बात को स्वीकार करने का दबाव बना रहा था। छात्रों द्वारा मना करने पर आरक्षक ने विनय और उसके दोस्त के साथ मारपीट कर दी।

छात्रों की शिकायत पर एसीपी ने शुरू जांच की :

बताया जा रहा है कि, ढाबे से खाना कर दोस्त के साथ घर लौट रहे विनय और उसके दोस्त को रोककर आरक्षक ने जबरदस्ती आरोपी बनाने की बात कही थी। जब छात्रों ने इस बात के लिए मना किया तो आरक्षक ने उनके साथ मारपीट की। इस मामले में छात्रों की शिकायत पर बैरागढ़ एसीपी अंतिमा समाधियां ने जांच की शुरू।

एसीपी ने दिया आश्वासन जांच करने के बाद की जायेगी दोषी पर कार्रवाई :

बता दें, छात्रों ने आरक्षक के खिलाफ खजूरी थाने में भी शिकायती आवेदन दिया है। इस मामले में बैरागढ़ एसीपी अंतिमा समाधियां ने आश्वासन दिया है कि जांच करने के बाद दोषी पर कार्रवाई की जायेगी।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-मीनी विवाद में गर्भवती महिला से बदमाशों ने की मारपीट, बच्चे की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT