Bhopal: नशे की हालत में पुलपत्रा के टावर पर चढ़ा युवक
Bhopal: नशे की हालत में पुलपत्रा के टावर पर चढ़ा युवक Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: 'आत्महत्या का प्रयास' नशे की हालत में पुलपत्रा के टावर पर चढ़ा युवक

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की

  • पुलपत्रा के टावर पर चढ़ा युवक

  • युवक नगर निगम टीम को देखकर हिलाने लगा टावर

  • पुलिस ने समझाइश देकर युवक को नीचे उतारा

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी कई आपराधिक घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में युवक शराब पीकर खुदकुशी करने की नीयत से पुलपत्रा के टावर पर चढ़ गया, पुलिस ने मौके पर जाकर उसे समझाइश दी तो वह नीचे उतरा।

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की :

पुलपात्र के टावर पर एक युवक नशे की हालत में चढ़ गया और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में पुलपत्रा के टावर पर चढ़ा युवक नगर निगम टीम को देखकर टावर हिलाने लगा और युवक के गले में गमछा है, उसी से युवक फाँसी लगाने की कोशिश कर रहा था, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतरने की समझाइश देने लगी।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम विवेक बताया जा रहा है, युवक की उम्र 22-23 साल बताई जा रही है, मौके पर पहुँचे विवेक के पिता भी मौजूद रहे थे, बता दें कि टावर पर चढ़ने के बाद युवक (विवेक) अपने दोस्त गोलू को बुला रहा था गोलू मौके पर पहुँचा जिसके बाद नगर निगम की टीम के साथ विवेक को समझा रहा था लेकिन वो नहीं माना और उसके बाद अपने दोस्त मोनू को बुलाने लगा, यह पूरा घटनाक्रम करीब 45 मिनट चला जिसके बाद युवक को पुलिस की सूझबूझ से नीचे उतार लिया गया।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से आत्महत्या के प्रयास का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई मामले हो चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT