Bhopal : 72 घंटे में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने दबोचा
Bhopal : 72 घंटे में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने दबोचा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : 72 घंटे में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, वारदात के बाद से फरार था आरोपी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • पुलिस ने बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को दबोचा

  • इस वारदात के बाद से फरार चल रहा था आरोपी

  • 4 दिन पहले हुआ था बलात्कार का मामला दर्ज

  • पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही हैं। इसी बीच राजधानी भोपाल की पुलिस (Bhopal Police) ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार किया, आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था।

पुलिस ने 72 घंटे में बलात्कार के आरोपी को दबोचा :

बता दें कि, भोपाल में आरोपी पर 4 दिन पहले बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 72 घंटे में बलात्कार के आरोपी को दबोचा है। पुलिस ने आरोपी को परवलिया क्षेत्र से पकड़ा है। आरोपी को पकड़ने के लिए एसडीओपी परवलिया मंजू चौहान ने सख्त निर्देश दिये थे। निर्देशानुसार थाना प्रभारी परवलिया रचना मिश्रा ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की थी, पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा।

इस कार्रवाई में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका :

बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में एसआई बी.एल शाक्य, एएसआई राजू सिंह रघुवंशी, आर. बलराम और सुशील की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

MP में नहीं लग रही है हैवानियत पर लगाम :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हैवानियत पर लगाम नहीं लग रही है, एमपी के कई जिलों से लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों के कारण मध्य प्रदेश शर्मसार हो रहा है, कभी अकेले तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT