भोपाल: मनुआभान टेकरी पर लटकी मिली युवक की  लाश
भोपाल: मनुआभान टेकरी पर लटकी मिली युवक की लाश Priyanka Yadav - RE
क्राइम एक्सप्रेस

कटारा हिल्स क्षेत्र में फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आत्महत्या करने के मामले थम नहीं रहे हैं कोरोना संकट काल के बीच भी हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, हाल ही में आत्महत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के अनुसार भोपाल के राजधानी के कटारा हिल्स क्षेत्र स्थित बर्रई गांव में एक लड़की की लाश लटकी मिली है, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी कटारा हिल्स क्षेत्र स्थित बर्रई गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार कटारा हिल्स क्षेत्र स्थित बर्रई गांव मे सुबह 8 बजे लड़की (पूजा शर्मा) फंदे पर लटकी हुई मिली है। इस मामले को संज्ञान में लिया गया और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, बता दें कि घटना के समय मौके पर कोई नहीं था, पुलिस का मानना है कि लड़की ने सुसाइड किया है, परंतु लड़की के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि लड़की (पूजा शर्मा) की खुदकुशी करने का कारण अज्ञात है इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ऑटो चलाते हैं और मां घरेलू काम करती हैं, लड़की के दो भाई हैं। सभी लोग सुबह काम पर चले गए थे, जब सब घर पहुंचे तो पूजा फंदे पर लटकी मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT