भोपाल में युवती ने बचाई बलात्कारी से अपनी अस्मत
भोपाल में युवती ने बचाई बलात्कारी से अपनी अस्मत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में युवती ने बचाई बलात्कारी से अपनी अस्मत, ऐसे बची युवक के चंगुल से

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP में दुष्कर्म की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब भोपाल शहर में एक युवती से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। यहां एक युवक युवती के घर में बलात्कार की नियत से घुसा था, लेकिन युवती ने बहादुरी से अपनी अस्मत बचाई, युवती बड़ी चालाकी से युवक के चंगुल से बचकर भाग निकली।

जानिए पूरी खबर :

ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र का है, यहां एक नौवीं कक्षा की छात्रा ने बलात्कारी से अपनी अस्मत बचाई है। दरअसल युवती के घर में युवक बलात्कार की नियत से घुसा था तभी युवती युवक के चंगुल से छूट कर बाहर निकली और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

परिजन और पड़ोसी ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया :

इसी दौरान युवती ने चीख-पुकार शुरू कर दी, युवती की हालत देख परिजन और पड़ोसी ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

भोपाल से बीते दिनों ही सामने आया था ऐसा मामला :

बीते दिनों ही भोपाल से ऐसा मामला सामने आया था। भोपाल में एक युवक ने युवती से दोस्ती की, फिर उसका रेप कर फरार हो गया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। इस मामले में भोपाल की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 घंटे में बलात्कार (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार किया था।

प्रदेश में नहीं थम रही है हैवानियत :

बता दें कि मध्य प्रदेश में नहीं थम रही है हैवानियत, जहां एक ओर हमारा देश विकासशील भारत की बात करता है तो वहीं दुष्कर्म की बड़ी वारदातें नींव को कमजोर करती हैं। बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में बलात्कार की वारदातें जारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT