भोपाल: भारत टाॅकीज चौराहे पर लगे टावर पर चढ़ा युवक
भोपाल: भारत टाॅकीज चौराहे पर लगे टावर पर चढ़ा युवक Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: भारत टाॅकीज चौराहे पर लगे टावर पर चढ़ा युवक, की फांसी लगाने की कोशिश

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में कोरोना का संकट हावी है वहीं दूसरी तरफ इस बीच आपराधिक घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के भारत टॉकीज चौराहे पर लगे एक मोबाइल टॉवर पर एक युवक ने चढ़कर फांसी लगाने की कोशिश की है।

सीपीआर देते हुए युवक को नीचे उतारा :

मिली जानकारी के मुताबिक काफी ऊंचाई पर चढ़े युवक को बचाने के लिए एक लड़का भी चढ़ गया, इसी दौरान युवक ने हाथ में लिए कपड़े से फंदा बनाकर गले से बांध लिया, घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस ने पहुंची, टीम ने युवक को बचाने की कोशिश की और उसे सीपीआर देते हुए धीरे-धीरे नीचे लाकर तत्काल अस्पताल भेज दिया गया।

टीआई ने बताया

इस मामले में टीआई ने बताया कि आज दोपहर में एक युवक के भारत टॉकीज चौराहे पर एक युवक के टावर पर चढ़े होने की सूचना मिली, पुलिस और फायर की टीम जब तक पहुंचती, युवक फंदे पर लटक चुका था, गले में फंदा कस जाने के कारण युवक बेहाेश हाे गया था।

युवक को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया :

बताया जा रहा है कि युवक को बेहोशी में ऊपर से उतारा और उसे तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया है, वहीं, तलाशी में उसके पास माेबाइल फाेन या ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हाे सके। मिली जानकारी के मुताबिक युवक काे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके हाेश में आने के बाद ही खुदकुशी के प्रयास करने की वजह का पता चल सकेगा।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से आत्महत्या के प्रयास का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई मामले हो चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- आत्महत्या के प्रयास से युवती कूदी बड़े तालाब में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT