Bhopal में युवक ने चाकू से काटा खुद का गला, मौत
Bhopal में युवक ने चाकू से काटा खुद का गला, मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal में युवक ने चाकू से काटा खुद का गला, इलाज के दौरान हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इस बीच अब मध्यप्रदेश के भोपाल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने चाकू से खुद का गला काट लिया, उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, बता दें कि राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रहने वाले एक युवक ने सब्जी काटने वाले चाकू से खुद का गला काट लिया, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत। मिली जानकारी के मुताबिक वह माता-पिता का एकलौता बेटा था, करीब डेढ़ महीने से बेरोजगार होने से वह डिप्रेशन में रहता था।

जहांगीराबाद थाना टीआई ने बताया-

इस मामले में जहांगीराबाद थाना टीआई ने बताया कि वह एक आईस्क्रीम फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन कुछ समय पहले काम बंद हो गया, इससे वह बेरोजगार हो गया। डिप्रेशन में होने से वह शराब पीने लगा था। वही बुधवार रात वह किचन में गया और सब्जी काटने वाले चाकू से खुद का गला काट लिया, आनन-फानन में अस्तपाल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताते चलें कि कोरोना संकट काल के बीच भी ऐसे मामले नहीं थम रहे हैं, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, इससे पहले राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र में सिविल इंजीनियर रवि ठाकरे ने पत्नी के साथ जहर पी लिया। साथ ही, बेटे और बेटी का टाइल्स कटर से गला काट दिया। घटना में सिविल इंजीनियर रवि ठाकरे और बेटे की मौत हो गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- राजधानी में सनसनीखेज मामला: परिवार सहित आत्महत्या के प्रयास में 2 की मौत, 2 गंभीर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT