शादी का झांसा देकर महिला को बनाया दुष्कर्म का शिकार
शादी का झांसा देकर महिला को बनाया दुष्कर्म का शिकार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: प्रेमी ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, FIR हुई दर्ज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दुष्कर्म की खबरें भी सामने आती जा रही है इस बीच ही राजधानी में एक प्राइवेट बीमा कंपनी की महिला मैनेजर से प्रेमी द्वारा ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें शादी से इंकार और धोखाधड़ी करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के अयोध्या नगर क्षेत्र की है जहां प्राइवेट बीमा कंपनी की 36 वर्षीय महिला से प्रेमी द्वारा ज्यादती करने का मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी महिला से छह साल तक वह शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसने यह कहते हुए शादी करने से इनकार कर दिया कि उसकी जाति दूसरी है। जिससे परेशान होकर युवती ने आरोपी के खिलाफ आज सोमवार को एफआईआर दर्ज कराई है। जहां फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

जूस का ठेला लगाता है आरोपी

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, आरोपी लव बजाज नामक व्यक्ति जूस का ठेला लगाता है। जिसने महिला से यह जानकारी भी छिपाई थी। देर रात लड़की पुलिस थाने आई, उसने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया है। दोनों के रिश्ते के बारे में परिवार को सब पता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT