राजधानी में पूजा कर घर लौट रही महिला को गोली मारी
राजधानी में पूजा कर घर लौट रही महिला को गोली मारी सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : राजधानी में पूजा कर घर लौट रही महिला को गोली मारी

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी के मल्टी बाजपेयी नगर में बीती रात करीब 11:30 बजे मंदिर से पूजा कर घर लौट रही महिला को क्षेत्र के पुराने बदमाश ने गोली मार दी। घायल महिला अपने भाई के हत्याकांड में गवाह है। गोली मारने के आरोप हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर लगा है। वारदात के समय आरोपी की बहन व मां भी साथ थीं। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

टीआई जहीर खान के अनुसार प्रीति चौधरी पुत्री बृजेश चौधरी (28) निवासी मल्टी बाजपेयी नगर गृहणी हैं। बीती रात आस पास रहने वाली महिलाओं के साथ पूजा कर घर लौट रही थीं। तभी मल्टी स्थित मंदिर से कुछ ही दूरी पर पास में रहने वाले फुफु ने सामने से आकर उसका रास्ता रोका। आरोपी ने महिला को टारगेट कर उसके सीने पर गोली मारनी चाही। हालांकि गोली फरियादिया के बांय हाथ के बाजू और कंधे के बीच जा धंसी। वारदात के समय प्रेम बाई और फुफु की एक बहन भी जिन्दा न छोड़ने के लिए आरोपी को उकसा रही थी। गोली चलते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। तत्काल परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां देर रात हमीदिया हॉस्पिटल के डाक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है। महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT