बाथरूम में मिला युवती का शव- फैली सनसनी
बाथरूम में मिला युवती का शव- फैली सनसनी  Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: जेपी अस्पताल के बाथरूम में मिला युवती का शव- फैली सनसनी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • अस्पताल के बाथरूम में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

  • पेट का इलाज कराने अस्पताल में भर्ती हुई थी युवती

  • इस मामले के जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल के जय प्रकाश जिला अस्पताल (जेपी अस्पताल) से एक खबर सामने आई है, यहां जेपी अस्पताल के बाथरूम में एक युवती का शव मिला है, जेपी अस्पताल के बाथरूम में युवती का शव मिलने से वहां हड़कंप मच गया। इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

मामला जेपी अस्पताल का :

ये मामला मध्यप्रदेश के भोपाल के जेपी अस्पताल (JP Hospital) का है, मिली जानकारी के मुताबिक जेपी अस्पताल के बाथरूम में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। बता दें, उसकी रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चल पाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती (दीपिका) के पेट में गांठ होने की वजह से परिजनों ने शुक्रवार को उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती सुलभ शौचालय नहाने के लिए गई। देर तक जब दीपिका बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो बाहर खड़े उसके पिता ने सुलभ शौचालय के स्टाफ को सूचना दी। इसके बाद शौचालय का दरवाजा तोड़ा गया। बाथरूम में दीपिका अचेत अवस्था में पड़ी थी। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश में कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT