राजधानी में हाई प्रोफाइल एमडी ड्रग्स के साथ युवक गिरफ्तार
राजधानी में हाई प्रोफाइल एमडी ड्रग्स के साथ युवक गिरफ्तार Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : राजधानी में हाई प्रोफाइल एमडी ड्रग्स के साथ युवक गिरफ्तार

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। खाड़ी देशों से तस्करी कर लाए जाने वाला एमडी (मिआऊ) की मांग राजधानी में आम हो चुकी थी। कोडवर्ड बताते ही भोपाल के बीचों-बीच सेंट्रल लायब्रेरी ग्राउंड से इसकी डिलेवरी दी जाती थी। मुखबिर ने इस बात की जानकारी क्राइम ब्रांच को दी। स्थानीय पुलिस को कार्रवाई की भनक लगे बगैर क्राइम की टीम आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई। उसके पास से लाखों रुपए कीमत का एक तोला (दस ग्राम) एमडी बरामद किया गया है। यह नशीला एमडी आरोपी कहां से लाता था और किन लोगों में खपाता था, इस बात की पुलिस जांच कर रही है।

एडीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली की सेंट्रल लायब्रेरी ग्राउंड में युवक एमडी नशे की तस्करी के लिए आता है। मुखबिर की सूचना में बताये स्थान पर रवाना होकर टीम सेंन्ट्रल लाइब्रेरी थाना तलैया पहुंची। जहां हुलिये के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया गया। तलाशी लेने पर उसके साथ पन्नी की छोटी-छोटी पांच पुड़ियों में रखा एमडी बरामद किया। युवक से नाम पता पूछा तब उसने स्वयं को अमान खान उर्फ अमान मलिक पिता अमजद खान उम्र 28 साल निवासी बुधवारा हाथीखाना बताया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह खास कोडवर्ड बताने वालों को ही ड्रग्स दिया करता था। समय-समय पर कोडवर्ड को बदला जाता था। पुलिस पता लगा रही है कि खाड़ी देशों में पाया जाने वाला यह महंगा नशा आरोपी आसानी से भोपाल कैसे और किसके माध्यम से लाया करता था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT