युवक ने फांसी लगाकर दी जान
युवक ने फांसी लगाकर दी जान Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: पिपलानी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जारी है वहीं, इस बीच प्रदेश में आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, बता दें कि हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है।

पिपलानी क्षेत्र में युवक ने लगाई फांसी

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी क्षेत्र के पानी की टंकी 100 क्वार्टर बस्ती का है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस मामले की पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पुलिस मौके पर पहुँची पुलिस

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम रोहित है।

पुलिस द्वारा मामले मे जांच शुरू :

इस मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लेकर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जहां जारी रहता है वहीं आए दिन आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- युवक ने तनाव में गले को कटर से काटकर की आत्महत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT