भोपाल: बदमाशों ने चाकू मारकर युवक से लूटे 20 हजार रुपए
भोपाल: बदमाशों ने चाकू मारकर युवक से लूटे 20 हजार रुपए Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: बदमाशों ने चाकू मारकर युवक से लूटे 20 हजार रुपए, एक आरोपी गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र का

  • बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू मारकर की लूट की वारदात

  • टीटी नगर थाना क्षेत्र बदमाशों ने युवक से 20 हजार रुपये लूटे

  • एक आरोपी को पुलिस ने चन्द घण्टों में किया गिरफ्तार

  • टीटी नगर पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं, बता दें कि मध्यप्रदेश में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, दरअसल ऐसा ही एक मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकू मार कर की लूट की वारदात।

जानिए क्या है पूरी खबर

कोरोना संकट के बीच भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं लूटपाट के मामले, अब लूट का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, राजधानी के टीटी नगर थाना क्षेत्र में 2 बदमाशों ने चाकू मार कर युवक से 20 हजार रुपये लूटे, मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने गर्दन पर और पीट पर चाकू से हमला और 20 हजार रुपये छीन ले गए।

लुटेरों ने फरियादी के पास देख लिए थे पैसे :

मिली जानकारी के मुताबिक 2 लुटेरों ने फरियादी के पास पैसे देख लिए थे, जिसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया है, बता दें कि जब फरियादी अपने दोस्त के साथ खड़ा हुआ था, तभी लुटेरों ने उसपर हमला कर दिया और युवक से लूटे 20 हजार रुपए फरार हो गए।

चन्द घण्टों में एक आरोपी गिरफ्तार

बताते चलें कि एक आरोपी को पुलिस ने चन्द घण्टों में गिरफ्तार किया वही टीटी नगर पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी।

न्यूज़ अपडेट-

वहीं, इस मामले में अब टीटी नगर पुलिस ने बताया उक्त घटनाक्रम में दोनों पक्षो में मारपीट की घटना हुई है लूटपाट नहीं हुई है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- खाचरौद : दिनदहाड़े घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, चाकू की नोंक पर लूट का प्रयास

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT