जनता कर्फ्यू में भोपाल पुलिस की कार्रवाई
जनता कर्फ्यू में भोपाल पुलिस की कार्रवाई Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

जनता कर्फ्यू में भोपाल पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • भोपाल में अवैध शराब तस्कर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

  • शाहपुरा पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

  • पुलिस ने 54 लीटर अवैध देसी शराब जब्त की

  • उक्त कार्रवाई में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में कोरोना के संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, जिसके चलते आए दिन कई खबरें सामने आती जा रही हैं, बता दें कि जहां प्रशासन ने पूरे शहर में शराब पर लगाई है रोक, वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अवैध रूप से बिक रही है शराब।

क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार जनता कर्फ्यू में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, बता दें कि पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि कोरोना संकटकाल के बीच भी तस्कर शराब बेचने की फिराक में था, मुखबिर की सूचना पर शाहपुरा पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर को 54 लीटर अवैध देसी शराब के साथ पकड़ा।

गिरफ्तार आरोपी का नाम

  • शेखर सिंह 25 साल नि.रोहित नगर।

बता दें कि उक्त कार्रवाई में उप निरीक्षक नवीन पांडेय, प्रधान आरक्षक गौरव प्रताप, आरक्षक सुनील रावत, संतोष मिश्रा और राकेश चौरसिया की रही महत्वपूर्ण भूमिका, आपको बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना का संकट जहां व्याप्त हैं वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के मामलों में आए दिन इजाफा देखा जा रहा है, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इतने सख्त रवैया के बावजूद शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं, लॉकडाउन के दौरान अवैध रुप से शराब बिक्री, कालाबाजारी लगातार जारी है। वहीं इस बीच जहरीला अथवा नशीला पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बड़ी कार्रवाई, 20 पेटी अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT