Bhopal: महिला कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप
Bhopal: महिला कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: महिला कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप, डीपीसी बाथम पर हो सकती है कार्रवाई

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • डीपीसी बाथम पर महिला कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप

  • कई बार कर चुका है अश्लील हरकत

  • महिला ने राज्य शिक्षा केंद्र में की शिकायत

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक खबर सामने आई है, जहां भोपाल के शिक्षा केंद्र में पदस्थ जिला ​परियोजना समन्वयक (डीपीसी) पर महिला कर्मचारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

डीपीसी पर महिला कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप :

ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के शिक्षा केंद्र में पदस्थ जिला परियोजना समन्वयक (डीपीसी) राजेश बाथम के खिलाफ एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, महिला कर्मचारी ने बताया रात को ऑफिस में रुकने के लिए दवाब बनाता है और कई बार अश्लील हरकत कर चुका है।

महिला ने राज्य शिक्षा केंद्र में की शिकायत

इस मामले में महिला ने राज्य शिक्षा केंद्र में की शिकायत है, महिला ने शिकायती आवेदन में लिखा- बाथम द्वारा अश्लील हरकतें की जाती थीं, कोविड-19 के समय जब 20 फीसद कर्मचारियों को ही कार्यालय बुलाने का आदेश था, तब भी बाथम ने मुझ अकेली महिला कर्मचारी को कार्यालय बुलाया, उस समय ऑफिस खाली रहता था, तो उस दौरान बाथम मुझसे छेड़छाड़ करते थे।

विधायक कृष्णा गौर ने जांच करवाने के लिए भेजा पत्र

महिला के आवेदन पर भोपाल की गोविंदपुरा से विधायक कृष्णा गौर ने मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वंतत्र प्रभार) इंदर सिंह परमार (Inder Singh Parmar) को कार्रवाई के लिए पत्र भेजा है। वहीं शिक्षक संगठन भी महिला के पक्ष में उतर आए हैं। शासकीय अध्यापक संगठन के प्रांताध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से डीपीसी बाथम को पद से हटाकर जांच करवाने के लिए पत्र लिखा है। वहीं, इस मामले में राजेश बाथम का कहना- मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है, महिला के आरेाप निराधार हैं। मैं उन्हें बेटी की तरह मानता हूं, बल्कि तीन महिला अधिकारियों को कार्यालय से सबसे पहले जाने की अनुमति देता हूं।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी भोपाल से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, बीते दिनों भोपाल नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी नासिर खान पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे, महिला का आरोप था- नासिर खान ने उस पर धर्म परिवर्तन करने का भी बनाया दबाव, नासिर खान ने महिला का नाम बदल कर शादी की थी, ताकि कोई विवाद ना हो वहीं, प्रमोशन के लिए नासिर खान ने अधिकारी के साथ रात बिताने का भी महिला पर दबाव बनाया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- नगर निगम अतिक्रमण अधिकारी पर महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT