लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई
लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

मध्यप्रदेश में फिर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, SI को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी

  • एमपी के जबलपुर से सामने आया रिश्वतखोरी का मामला

  • लाेकायुक्त की टीम ने SI को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

  • फरियादी मिश्रा की शिकायत की जांच में सहयोग करने के लिए मांगी थी रिश्वत

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी है, परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। अब फिर मध्यप्रदेश से एक और रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोकायुक्त की टीम कार्रवाई करते हुए SI को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा है।

SI 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया :

ये मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के रांझी थाना का है। इस मामले में लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए SI रमेश चौधरी को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। फरियादी मिश्रा की शिकायत की जांच में सहयोग करने के लिए रिश्वत मांगी गई थी।

इससे पहले आज गुना में हुई बड़ी कार्रवाई

बता दें, इससे पहले आज गुना में बड़ी कार्रवाई हुई है, यहां टीम ने गुना के हेड पोस्ट ऑफिस में पदस्थ डाक अधीक्षक को रिश्वत लेते ट्रैप किया। लोकायुक्त ने डाक अधीक्षक बीएस मालवीय को 20 हजार की रिश्वत लेते टीम ने पकड़ा, 11 सदस्यीय लोकायुक्त टीम ने करीब 3 घंटों तक यहां कार्रवाई की।

MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए टीमें लगातार कर रही है कार्रवाई :

MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही है, इसके बाद भी एमपी से लगातार ही रिश्वत लेने के मामले प्रकाश में आ रहे है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और खबरे- इंदौर लोकायुक्त की कार्रवाई, बिजली विभाग के कनिष्ठ यंत्री और उसके ड्राइवर को रिश्वत लेते दबोचा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT