आगर मालवा में बड़ी कार्रवाई
आगर मालवा में बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

आगर-मालवा में बड़ी कार्रवाई: लोकायुक्त ने पंचायत सचिव को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

आगर-मालवा, मध्यप्रदेश। एमपी में हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है। अब एक रिश्वतखोरी का मामला मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले से सामने आया है, यहां लोकायुक्त की टीम ने आगर में पंचायत सचिव को 10000 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है।

लोकायुक्त टीम ने पंचायत सचिव को रिश्वत लेते दबोचा-

आज आगर-मालवा में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंचायत सचिव को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए दबोचा है। सिरपोई गांव के दशरथ सिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी कि, ग्राम पंचायत सिरपोई का सचिव राजेश तिवारी उससे कपिलधारा कूप योजना के अंतर्गत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई।

सचिव को गिरफ्तार कर टीम कर रही है आगे की कार्रवाई

आज लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने गुप्ता पेट्रोल पंप आगर के सामने मथुरा टी स्टॉल पर राजेश तिवारी को दशरथ सिंह चौहान से पैसे लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। इस मामले में लोकायुक्त की टीम सचिव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एमपी में भ्रष्टाचार पर नहीं लग रही है रोक

बताते चलें कि, एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ चुके हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत फिर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए टीम ने पंचायत सचिव को पकड़ा है।

इससे पहले भी एमपी में कई बड़ी कार्रवाई हो चुकी है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के पन्ना में लोकायुक्त पुलिस ने सात लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए लोक निर्माण विभाग के एक सब इंजीनियर को रंगे हाथों पकड़ा था, लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने कार्यपालन यंत्री, लोक निर्माण विभाग, पन्ना संभाग के कार्यालय में ये कार्रवाई की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT