जिला परियोजना प्रबंधक को रिश्‍वत लेते पकड़ा
जिला परियोजना प्रबंधक को रिश्‍वत लेते पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बुरहानपुर में बड़ी कार्रवाई: लोकायुक्त ने जिला परियोजना प्रबंधक को रिश्‍वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं अब मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) की बड़ी कार्रवाई सामने आई है जहां लोकायुक्त पुलिस ने जिला परियोजना प्रबंधक को रिश्‍वत लेते हुए पकड़ा है।

लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई :

रिश्वतखोरी का ताजा मामला बुरहानपुर (Burhanpur) से सामने आया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत एमपी के बुरहानपुर में इंदौर लोकायुक्‍त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिला परियोजना प्रबंधक को 25 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त पुलिस इंदौर ने जिला परियोजना प्रबंधक सरिता स्वामी को 25 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। शिकायतकर्ता ब्लॉक प्रबंधक ने लोकायुक्‍त टीम इंदौर को शिकायत की थी कि जिला परियोजना प्रबंधक एरियर की राशि निकालने के एवज में 40 हजार रुपए की मांग कर रही है। इसके बाद लोकायुक्‍त ने कार्रवाई करते हुए जिला परियोजना प्रबंधक को रिश्‍वत लेते पकड़ा है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

एमपी में रिश्वतखोरों के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है। कल मध्यप्रदेश के खंडवा (Khandwa) में लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की थी, लोकायुक्त की टीम ने मुख्य चिकित्सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. डी.एस चौहान को दस हजार की रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

बता दें, राज्य में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है।इससे पहले भी ऐसे कई खबरें सामने आती जा रही हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT