जबलपुर में बड़ी कार्रवाई
जबलपुर में बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में बड़ी कार्रवाई- लोकायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग की जिला लेखा प्रबंधक को 80 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के अनेक प्रयास किये जा रहे है,परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग पा रही है। मध्यप्रदेश के कई जिलों से रोजाना भ्रष्टाचार के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है।

जबलपुर में लोकायुक्त की टीम की कार्रवाई-

मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत आज लोकायुक्त ने जबलपुर जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ जिला लेखा प्रबंधक श्रद्धा ताम्रकार को 80 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त एसपी साहू ने कहा, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत श्रद्धा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

शिकायतकर्ता मिश्रा ने लोकायुक्त में की थी शिकायत :

बता दें कि, शिकायतकर्ता सुनील कुमार मिश्रा ने लोकायुक्त एसपी को संजय साहू से श्रद्धा ताम्रकार के खिलाफ रिश्वतखोरी की शिकायत की थी। मिश्रा ट्रेवल्स के कई वाहन स्वास्थ्य विभाग और एनएचएम में अनुबंधित हैं। अनुबंधित वाहनों के बकाया बिलों के भुगतान के लिए श्रद्धा ने मिश्रा से रिश्वत की मांग की थी। इस रिश्वतखोरी की शिकायत मिलने पर एसपी लोकायुक्त ने टीम का गठन करते हुए श्रद्धा को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में आज लोकायुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग की जिला लेखा प्रबंधक को पकड़ा है।

एमपी के कई जिलों से लगातार ही प्रकाश में आ रहे हैं रिश्वत लेने के मामले

बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों से लगातार ही रिश्वत लेने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं और लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार ही इन भ्रष्ट अधिकारियों को रंगे हाथों पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त ने पटवारी को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT