शाजापुर में लोकायुक्त ने पटवारी को घूंस लेते हुए पकड़ा
शाजापुर में लोकायुक्त ने पटवारी को घूंस लेते हुए पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बड़ी कार्रवाई: शाजापुर में लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को घूस लेते हुए पकड़ा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का बढ़ता ग्राफ

  • रिश्वतखोरी का ताजा मामला मप्र के शाजापुर का

  • लाेकायुक्त ने पटवारी काे 3 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

  • शाजापुर में लोकायुक्त की टीम ने की बड़ी कार्रवाई

शाजापुर, मध्यप्रदेश। एमपी में भ्रष्टाचार अपनी जड़ें तेजी से फैला रहा है। अब लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने शाजापुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए पटवारी काे 3 हजार की घूंस लेते हुए पकड़ा है।

लोकायुक्त ने पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा :

मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लोकायुक्त का एक्शन जारी है। इस बीच आज लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए उज्जैन संभाग के शाजापुर जिले के एक पटवारी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, उज्जैन संभाग के शाजापुर जिले के गिरवर गांव निवासी योगेश पाटीदार की महूपुरा स्थित भूमि के नामांतरण में गलत प्रविष्टि में सुधार के लिए के लिए पटवारी आत्माराम धानुक ने तीन हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। इस पर योगेश पाटीदार ने इसकी शिकायत उज्जैन लोकायुक्त से की। शिकायत के आधार पर पटवारी को उसके निजी कार्यालय से तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें, राज्य में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश के दतिया में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की, ग्वालियर लाेकायुक्त की टीम ने दतिया में जल संसाधन कार्यालय में पदस्थ बाबू रामसिया पाठक काे 35 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथाें गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने कार्यपालन यंत्री बाबू रामसिया पाठक काे आराेपित बनाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT