GRP की बड़ी कार्रवाई
GRP की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

GRP की बड़ी कार्रवाई: जबलपुर स्टेशन पर यात्री के बैग से बरामद हुए 30 लाख

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में अवैध गतिविधियां लगातार सामने आ रही हैं, इस बीच अब मध्यप्रदेश के जबलपुर से खबर सामने आई है कि जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी रकम पकड़ी गई, मिली जानकारी के अनुसार जीआरपी ने एक यात्री से 30 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं, जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।

जबलपुर स्टेशन पर यात्री के बैग से मिले 30 लाख :

बता दें कि, एमपी के कई जिलों में एक बार फिर हवाला कारोबार जोरों पर शुरू हो गया है। जबलपुर से मुंबई और अहमदाबाद के लिए बड़ी मात्रा में नकदी ले जाई और लाई जा रही है, इस बीच आज जबलपुर रेलवे स्टेशन की जीआरपी ने देर रात हवाला का काम करने वाले एक संदिग्ध युवक को पकड़ा, जांच के दौरान इस यात्री के बैग में लगभग 30 लाख रुपए नगद मिले।

मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर नागराज पिल्ले नाम के व्यक्ति से GRP ने 30 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं। नागपाल हावड़ा-मुंबई मेल से मुंबई जाने के लिए स्टेशन पर आया था, उसके पास श्रीधाम से मुंबई जाने का यात्रा टिकट भी मिला है। जीआरपी के थाना प्रभारी आरके नेमा ने बताया- जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक में जांच के दौरान एक संदिग्ध युवक की जांच की गई। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम नागराज पिल्ले बताया।

इस कार्रवाई में जीआरपी जबलपुर के उप निरीक्षक एलपी कश्यप सहायक उपनिरीक्षक आर.एस. शुक्ला प्रधान आरक्षक राघवेंद्र, शिवेंद्र सिंह, कृष्ण कांत तिवारी आरक्षक अजय तिवारी, सुनील यादव, रविंद्र लोधी की भूमिका उल्लेखनीय रही है, जिन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा पुलिस अधीक्षक रेल विनायक वर्मा द्वारा की गई है। आपको बताते चलें कि प्रदेश में हवाला कारोबार से जुड़ी रकम पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और खबर- जबलपुर स्टेशन पर महिला यात्री के बैग से बरामद हुए 50 लाख

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT