इंदौर EOW विभाग की बड़ी कार्रवाई
इंदौर EOW विभाग की बड़ी कार्रवाई Ravi Verma
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर EOW विभाग की बड़ी कार्रवाई: निगम मस्टर कर्मी के ठिकानों पर छापेमारी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर जारी

  • आज फिर इंदौर EOW विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है

  • टीम नेनिगम मस्टर कर्मी के ठिकानों पर छापा मारा

  • तीन प्लाट औऱ सीता कालोनी में एक फ्लैट के दस्तावेज जप्त

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है! बता दें कि, प्रदेश में इतने सख्त रवैया के बावजूद कई लोगों के घर अवैध सम्पति मिल रही है। हाल ही में अब अवैध सम्पति का मामला इंदौर से सामने आया है। इंदौर में निगम मस्टर कर्मी के ठिकानों पर इंदौर आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) विभाग की टीम ने कार्रवाई की।

निगम मस्टर कर्मी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की मिली थी शिकायत

आज इंदौर ईओडब्ल्यू विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है, इंदौर आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) विभाग की टीम ने लेखा विभाग के राजकुमार साल्वी के ठिकानों पर छापा मारा है। दरअसल टीम को निगम मस्टर कर्मी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है, जांच में टीम को तीन प्लाट, एक फ्लैट के दस्तावेज, कई बैंक खाते और लग्जरी कार मिली है।

बता दें कि इंदौर आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) विभाग की टीम ने सबसे पहले निगम मस्टर कर्मी राज कुमार सालवी के अंबिकापुर स्थित मकान पर छापामार कार्रवाई की, जहां से तीन प्लाट औऱ सीता कालोनी में एक फ्लैट के दस्तावेज जप्त किये, वही घर मे लक्जरी कार और अन्य बैंक खातों की मिली जानकारी। इसके बाद तीन अन्य ठिकानों पर करवाई की ।

आपको बताते चलें कि, एमपी सरकार द्वारा कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर जारी है। आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा कई बड़े मामलों पर छापेमारी की जा रही है। इससे पहले भी कई कार्रवाई हो चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मध्यप्रदेश की राजधानी सीबीआई (CBI) ने बड़ी कार्रवाई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT