लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई
लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई : डिंडौरी में अधिकारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है रिश्वतखोरी का दुष्चक्र!

  • रिश्वतखोरी का ताजा मामला डिंडौरी से सामने आया

  • लोकायुक्त ने अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा

  • अधिकारी ने बिल पास करवाने के एवज में मांगी थी रिश्वत

डिंडौरी, मध्यप्रदेश। एमपी में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताजा मामला डिंडौरी से सामने आया है। डिंडौरी (Dindori) जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी सतेंद्र कुमार भलावी को जबलपुर लोकायुक्त (Lokayukta) ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है।

आज फिर लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई की

बता दें कि एमपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत आज शहपुरा में पदस्थ महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी सतेंद्र कुमार भलावी को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अधिकारी सतेंद्र कुमार भलावी ने पीड़ित से 1 लाख 84 हजार रुपए का बिल पास करवाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद तेजस्विनी जागृति महिला संघ के संघ मित्र ने शिकायत की थी।

लोकायुक्त विभाग ने सतेन्द्र कुमार भलावी को पकड़ा :

तेजस्विनी जागृति महिला संघ के संघ मित्र दिनेश समरिया की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने रणनीति बनाकर अधिकारी सतेंद्र कुमार भलावी को गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर लोकायुक्त की टीम में निरीक्षक स्वप्निल दास, पंकज तिवारी, अमित गावडे, विजय बिष्ट, राजेश विश्वकर्मा और राजेश पटेल ने अधिकारी काे पकड़ा।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- इंदौर में लोकायुक्त की कार्रवाई, खाद विभाग के आपूर्ति अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT