भाजपा नेता की हत्या
भाजपा नेता की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बड़ी खबर: धारदार हथियार से हमला कर BJP नेता को उतारा मौत के घाट- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के रीवा का

  • भाजपा नेता की हत्या, मचा हड़कंप

  • धारदार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

रीवा, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि कभी किसी हादसे या बलात्कार की खबर, तो कभी किसी की आत्महत्या या हत्या की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। अब मध्यप्रदेश के रीवा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि रीवा जिले में भाजपा नेता की हत्या कर दी, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

घटना मध्यप्रदेश रीवा जिले की है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रीवा जिले के नौढिया गांव में अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुरेन्द्र तिवारी की धारदार हथियार से हमला किया, इस घटना से घायल सुरेंद्र तिवारी को उपचार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन भाजपा नेता सुरेन्द्र तिवारी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में मचा हड़कंप :

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता सुरेन्द्र तिवारी पर आरोपियों ने चार से पांच बार हमला किया है, भाजपा नेता सुरेन्द्र तिवारी के शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है, साथ ही समर्थकों में आक्रोश है।

जांच में जुटी पुलिस :

सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, ताकि भाजपा नेता सुरेन्द्र तिवारी की हत्या की वजह सामने आ सके। जांच-पड़ताल के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT