पूर्व MLA का बेटा गिरफ्तार हुआ
पूर्व MLA का बेटा गिरफ्तार हुआ  गिरफ्तार हुआ
क्राइम एक्सप्रेस

बड़ी खबर: मुरैना में अवैध रेत उत्खनन करते गिरफ्तार हुआ पूर्व MLA का बेटा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में माफिया के खिलाफ मुहिम जारी

  • इसी बीच एक बड़ी खबर मुरैना से सामने आई

  • पूर्व विधायक का बेटा कर रहा था रेत का अवैध उत्खनन

  • पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे को किया गिरफ्तार

  • मुरैना जिले रेत से लदे वाहन हुए जब्त

मुरैना, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस बीच मध्यप्रदेश में माफिया के खिलाफ मुहिम जारी है, बता दें कि प्रदेशभर में प्रशासन और पुलिस लगातार माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं, इसके बावजूद माफिया बेखौफ होकर अपने कारनामों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। इस बीच अब खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अवैध रेत उत्खनन करते पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार हुआ है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में पुलिस ने पूर्व विधायक (सत्यप्रकाश सखवार) के बेटे को अवैध रेत का उत्खनन करते ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ गिरफ्तार किया है, बता दें कि सत्यप्रकाश सखवार बसपा के पूर्व विधायक हैं।

पूर्व विधायक का बेटा कर रहा था रेत का अवैध उत्खनन :

मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि सत्यप्रकाश सखवार का बेटा चंबल नदी में रेत का अवैध उत्खनन कर रहा था। बताते चलें कि पुलिस को अंबाह थाना क्षेत्र में रेत का अवैध उत्खनन होने की जानकारी मिली थी, सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए पूर्व विधायक के बेटे को अवैध रेत उत्खनन करते गिरफ्तार किया।

बता दें कि इस मामले में सरकार के कड़े निर्देश हैं कि मध्यप्रदेश में किसी भी तरह से माफिया को पनपने ना दिया जाए और उन्हें जड़ से उखाड़ने लगातार कार्रवाई का दावा भी है। वहीं दूसरी तरफ इस कड़ी कार्रवाई के बाद भी माफिया के हाैंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, माफिया प्रदेश में खुलेआम अवैध रेत उत्खनन कर रहे है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- अवैध उत्खनन करते तीन ट्रैक्टर ट्राली जब्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT