दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 100 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

  • 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी करने वाले को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

  • आरोपी 59 अलग-अलग मामलों में है अपराधी

  • आरोपी 59 अलग-अलग मामलों में फरार चल रहा था

दिल्ली, भारत। देश में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही है। इस बीच दिल्ली में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है।

मिली जानकारी के अनुसार, देश में ठगी और धोखाधड़ी के लिए जालसाज रोज नए-नए तरीके निकाल रहे हैं। अब धोखाधड़ी का मामला दिल्ली से सामने आया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

59 अलग-अलग मामलों में घोषित है अपराधी:

बता दें कि, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा राजस्थान के 100 करोड़ रुपये से भी अधिक के धोखाधड़ी मामले में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी शख्स 59 अलग-अलग मामलों में घोषित अपराधी है।

उत्तर प्रदेश में 5 लुटेरों को किया गिरफ्तार:

वहीं, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तरी सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक- राजीव दीक्षित ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 5 लुटेरों को गिरफ़्तार किया है। इनकी शिनाख्त में शहर में लगे CCTV कैमरों की काफी मदद मिली है। इन्होंने पूर्व में भी कई आपराधिक गतिविधियां की हैं, इनके गैंग लीडर पर कई मुकदमें दर्ज़ हैं। नकदी, बाइक और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

नहीं रुक रहे ठगी और धोखधड़ी के मामले:

बताते चलें कि, देश प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां जारी हैं, कई राज्यों में क्राइम बहुत तेजी से पैर पसारता जा रहा है। देश में ठगी और धोखाधड़ी के मामले नहीं रुक रहे हैं। लूटपाट और ठगी की कई घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। इससे पहले भी दिल्ली से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT