समाजजनों का प्रतिनिधिमंडल टीआई से मिला
समाजजनों का प्रतिनिधिमंडल टीआई से मिला Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

नागदा जं. : खाचरौद के रेडिमेड व्यवसायी का शव पेड़ पर लटका मिला

Author : राज एक्सप्रेस

नागदा जं., मध्य प्रदेश। खाचरौद में रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान संचालित करने वाले युवक को मंगलवार की सुबह बंद पड़े भारत कामर्स उद्योग की स्टाफ कॉलोनी के पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटनास्थल पर युवक की बाईक और बैग मिला, जबकि पर्स सहित लगभग एक लाख रुपए की नगदी गायब थी। युवक के स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई, एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

गांव छोटा चिरोला निवासी राहुल पिता राधेश्याम पाटीदार उम्र 26 वर्ष का शव मंगलवार की सुबह बंद पड़े भारत कॉमर्स उद्योग की स्टाफ कॉलोनी के पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटनास्थल से लगभग दस फीट की दूरी पर युवक का बैग और बाईक क्रमांक एमपी-13-जेडी-4018 मिली, जिस पर पे्रस लिखा हुआ था। घटनास्थल पर एक जोड़ी चप्पल और दो मास्क पुलिस को मिले। राहुल के मामा के लड़के राजेश पाटीदार ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को बताया कि 31 अक्टूबर की सुबह इंदौर जाने के लिए ट्रेन मे रिर्जेवेशन कराया था। गांव से निकलते समय शाम तक घर लौटने की बात कहीं थी, रविवार को भी नहीं लौटा तो परिजनों ने गांव से नागदा रेलवे स्टेशन और खाचरौद में उसकी बाईक को तलाशा लेकिन नहीं मिली। परिजनों ने सोमवार की सुबह खाचरौद पुलिस थाने में राहुल के गुमशुदगी दर्ज कराई। मंगलवार की सुबह खाचरौद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी कि राहुल की शव नागदा में मिला है। सीएसपी मनोज रत्नाकर, टीआई हेमंतङ्क्षसह जादौन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया :

घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणजन और पाटीदार समाज के लोगों मौके पर पहुंच गए। समाज के राजेश पाटीदार ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि राहुल के माता पिता नहीं है उसकी गांव में खेती के साथ खाचरौद में उज्जैन दरवाजा में कृष्णा गारमेंट्स के नाम से रेडिमेड की दुकान है। राहुल इंदौर खरीदी करने के लिए निकला था, जब वह तीन दिन से लापता था तो मंगलवार की सुबह बीसीआई स्टाफ कॉलोनी में कैसे पहुंचा। राहुल के पास से जो बैग मिला है उस पर खून के निशान लगे हुए है, पुलिस ने घटनास्थल से एक जोड़ी चप्पल भी जब्त की है। दोपहर में एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की, जिसमें प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

घटनास्थल पर जांच करते हुए एफएसएल अधिकारी

आधार कार्ड से राहुल की शिनाख्ती हुई :

राहुल के भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि लगभग एक लाख रुपए लेकर निकला था, घटनास्थल पर पुलिस को सिर्फ बाईक और बैग मिला है, जबकि नगदी व अन्य सामग्री गायब है। पुलिस को घटनास्थल पर मिले राहुल के आधार कार्ड, विजिटिंग कार्ड मिला। विजिटिंग कार्ड पर अंकित मोबाईल पर पुलिस ने फोन लगाया तो बड़ावदा में किसी व्यक्ति ने फोन उठाया, जिसमें राहुल के इंदौर जाने की बात कहीं थी, पुलिस ने पुरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

मोबाईल की कॉल डिटेल निकलने में जुटी पुलिस :

पुलिस को हत्या या आत्महत्या दोनों दिशाओं में जांच कर रही है टीआई जादौन के अनुसार मंगलवार को पुलिस राहुल के मोबाईल की कॉल डिटेल, लोकेशन सहित वाईस रिर्काडिंग सहित अन्य तथ्य जुटाने में लगी रही। इधर परिजन पीएम के बाद राहुल के शव को लेकर अपने गांव पहुंचे और उसकी अंतिम संस्कार किया। फिलहाल अभी किसी के बयान नहीं हो सके, पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा तय होगी।

इनका कहना है :

अभी किसी भी परिजन के बयान नहीं हुए है शॉर्ट पीएम रिपोर्ट और मोबाईल की कॉल डिटेल आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
मनोज रत्नाकर, सीएसपी नागदा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT