प्रेमी प्रेमिका ने साथ में लगाई फांसी
प्रेमी प्रेमिका ने साथ में लगाई फांसी Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: बाणगंगा क्षेत्र में प्रेमी-प्रेमिका ने साथ में लगाई फांसी, जांच जारी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश में जहां खतरनाक कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है वहीँ दूसरी तरफ इस बीच आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बताते चलें कि कोरोना संकट काल के बीच कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। अब खुदकुशी का एक और मामला इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र से सामने आया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक PS बाणगंगा क्षेत्र में पेड़ पर लटक कर युवक युवती ने लगाई फांसी, दोनों की पेड़ पर लटकी लाश मिलने से सनसनी और हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा कि आत्महत्या की है।

पुलिस जांच में जुटी

बताते चलें कि बाणगंगा क्षेत्र के लवकुश चौराहे के पास की घटना, पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर तुरंत वहा पहुंची और इस मामले की जांच कर रही है इस मामले में प्रेम प्रसंग का होने की संभावना, फिलहाल इस पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

प्रेमी-प्रेमिका ने मौत को लगाया गले

मध्य प्रदेश : प्रेमी युगल ने लगाई फांसी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT