रायसेन में रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक का भंडाफोड़
रायसेन में रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक का भंडाफोड़ Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन में रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक का भंडाफोड़, रंगे हाथों लोकायुक्त पुलिस ने किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • रायसेन में लोकायुक्त भोपाल की बड़ी कार्रवाई

  • राजस्व निरीक्षक को लोकायुक्त ने किया ट्रैप

  • रिश्वत लेते रंगे हाथों राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार

  • जमीन के सीमांकन के लिए मांगी थी 48000 की रिश्वत

रायसेन, मध्यप्रदेश। एमपी में रिश्वतखोरी का दुष्चक्र लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब रायसेन में लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक को रंगे हाथों पकड़ा है।

रायसेन में हुई बड़ी कार्रवाई

MP में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी है, लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत आज फिर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए टीम ने एक राजस्व निरीक्षक को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई निरीक्षक मनोज पटवा, विकास पटेल और उनके स्टाफ द्वारा की जा रही है। इस मामले में लोकायुक्त निरीक्षक ने बताया कि, राजस्व निरीक्षक के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई जारी है।

जमीन का सीमांकन करने के लिये मांगी थी घूस

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कृषि भूमि की सीमांकन के एवज में आरोपी राजस्व निरीक्षक सैयद कोशर अली को फरियादी से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते कल रात गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 24 एकड़ कृषि भूमि के सीमांकन के लिए 48 हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि, प्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही कटनी में लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। मिली जानकारी के अनुसार, पटवारी ने फरियादी से जमीन अपने नाम दर्ज कराने के लिए रिश्वत मांगी थी, टीम ने इस मामले में पटवारी को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT