भाभी का देवर ने किया रेप
भाभी का देवर ने किया रेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Rajasthan : भाभी का देवर ने किया रेप, सास ने नहीं दिया ध्यान

Raj News Network

अजमेर,राजस्थान। अजमेर के रामगंज इलाके में भाभी और देवर जैसे रिश्तों की बलि चढ़ा दी गई क्योंकि यहां एक देवर ने अपनी भाभी का उस समय रेप कर दिया जब देवर का भाई यानी पीड़ित महिला का पति विदेश गया हुआ था। लेकिन रेप से भी ज्यादा बदतर यह हुआ की पीड़ित महिला की सास ने इस बारे में जानते हुए भी कुछ नहीं किया और पीड़ित महिला जिसने खुद जाकर सास को अपनी आप बीती बताई थी, उसने रेप की बात को अनसुना कर दिया।

पति और देवर ने मिल कर किया प्रताड़ित:

मामला रामगंज थाने इलाके का है जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने देवर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने ये भी बताया है उसका पति भी उसे मारा पीटा करता था और गंदी गालियां दिया करता था। महिला ने रामगंज पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई है की दोनो पति और देवर उसे प्रताड़ित करते हैं। पीड़ित महिला ने रिपोर्ट में बताया की उसका पति उसे गर्भपात करने की गोलियां खिलाया करता था और फिर देवर ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद जब पीड़िता ने सास को इस बारे में बताया तो उसने बात को अनसुना कर दिया।पीड़िता ने बताया की उसका पति शादी के 2 महीने बाद विदेश चला गया था और जैसे ही पति विदेश गया वैसे ही देवर ने पीड़िता को अपने साथ रात बिताने के लिए कहा। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने देवर और पति पर रेप समेत कई धाराएं लगाई है पर अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं की जा सकी है।

महिलाओं के खिलाफ अपराध में अव्वल राजस्थान

एनसीआरबी की रिपोर्ट (NCRB) के मुताबिक रेप केस के मामले में राजस्थान पहले स्थान पर है, रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में प्रतिदिन 17 महिलाओं और युवतियों से रेप होता है, राजस्थान में 2021 में 6337 मुकदमे दर्ज हुए हैं, राजस्थान में महिलाओं से होने दुष्कर्म मामलों ने देश के सभी राज्यों को पीछे छोड़ दिया है,जो शर्म की बात है,बीते वर्ष अकेले राजस्थान में मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों से भी ज्यादा रेप के मामले दर्ज हुए है, राजस्थान बहुत तेज़ी से इस सूची में बढ़ा है जो कि एक निराशाजनक बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT