Bengaluru: बीटेक की छात्रा को उसके दोस्त ने मारा चाकू
Bengaluru: बीटेक की छात्रा को उसके दोस्त ने मारा चाकू Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bengaluru: बीटेक की छात्रा को उसके दोस्त ने मारा चाकू, आत्महत्या की कोशिश के बाद हमलावर गंभीर

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। कर्नाटक के बेंगलुरु (Bengaluru) में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है, जिसमे युवती के दोस्त ने उसे मारने के लिए चाक़ू से कई बार वार किया और बाद में खुद को भी मारने के लिए आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की थी। हालांकि हमलावर गंभीर रूप से घायल हैं उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया हैं।

यह हैं पूरा मामला :

बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने बताया कि बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में सोमवार को बीटेक की 19 वर्षीय छात्रा को उसके दोस्त ने कथित तौर पर कई बार चाकू मारा।उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की।

बता दें कि, पीड़िता की पहचान लया स्मिता के रूप की गई हैं तथा युवक की पहचान पवन कल्याण के रूप में की गई हैं। युवती को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ युवती को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों को खून से लथपथ देख अन्य छात्रों ने कॉलेज के अधिकारियों और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी।

युवक और युवती एक ही गांव से थे :

हादसे को अंजाम देने वाले दोनों एक ही गांव से ताल्लुक रखते थे, बताया जा रहा है कि युवक और युवती कोलार जिले के मुलबगल के गांव से ताल्लुक रखते हैं। आरोपी दूसरे कॉलेज में बीसीए का छात्र था जबकि छात्रा उसी यूनिवर्सिटी के बीटेक की छात्रा थी। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि युवक के भी सीने में चोटें आई हैं और उसका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के घटित होने के बाद से उस कॉलेज में दहशत का माहौल बना हुआ हैं।

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार :

इस हादसे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस हत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई हैं पर पुलिस का शक है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT