जबलपुर में बिल्डर को मारी गोली
जबलपुर में बिल्डर को मारी गोली Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में बिल्डर को मारी गोली, सरेराह हुई गोलीबारी से इलाके में मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में जहां महामारी कोरोना का प्रकोप जारी है वहीं कोरोना संकट के माहौल में मध्यप्रदेश के कई जिलों में आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से बिल्डर को गोली मारने की खबर सामने आई है, बता दें कि ​आरोपी ने त्रिपुरी चौक पर भगवती बिल्डर के ऑफिस में गोलीकांड को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला

यह घटना जबलपुर की, प्राप्त जानकारी के मुताबिक जबलपुर जिले के गढ़ा थाने के पास शनिवार रात गोलीबारी से हड़कंप मच गया, बता दें कि आरोपियों ने त्रिपुरी चौक पर भगवती बिल्डर के ऑफिस में गोलीकांड को अंजाम दिया, घटना में एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी गोलीबारी के बाद फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि घायल जितेंद्र लोधी और बिल्डर शैलेंद्र सिंह ठाकुर भगवती कंस्ट्रक्शन के दफ्तर में किसी मामले को लेकर बातचीत कर रहे थे, इसी बीच दोनों में कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ने लगा, जिसके बाद घायल जितेंद्र ठाकुर जैसे ही घर के लिए रवाना, तभी पीछे से शैलेंद्र ठाकुर के साथ खड़े विक्की पाव नाम के एक युवक ने कमर से पिस्टल निकालकर जितेंद्र लोधी पर फायर कर दिया। पुलिस थाने के पास सरेराह हुई गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया ।

फिलहाल घायल जितेंद्र लोधी का इलाज अस्पताल में जारी है और पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ मामले की जांच की बात कह रही है। इस मामले में गढ़ा थाना प्रभारी के मुताबिक गोलीकांड की वजह साफ नहीं है लेकिन इसके पीछे प्रॉपर्टी विवाद और रंजिश को कारण माना जा रहा है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

घटना ग्वालियर की: बदमाशों ने युवती पर किया जानलेवा हमला, हाथ में मारी गोली

कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत नाजुक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT