Bulli Bai App का मप्र कनेक्शन!
Bulli Bai App का मप्र कनेक्शन!  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bulli Bai App का मप्र कनेक्शन! 20 साल के कॉलेज स्टूडेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। देशभर में बुल्ली बाई ऐप (Bulli Bai App) पर बवाल जारी है। बता दें, इस ऐप पर बिना अनुमति के मुस्लिम महिलाओं की फोटो अपलोड की गई हैं। साथ ही उनकी फोटो के साथ प्राइस टैग लगाकर डील ऑफ द डे लिखा गया है। मुस्लिम महिलाओं की तस्वीर के साथ प्राइस टैग लगाने का मामला पूरे देश में सुर्खियों में है। अब इस बीच इसका मध्यप्रदेश कनेक्शन भी सामने आया है।

बुली बाई ऐप मामले में पुलिस ने एक स्टूडेंट को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं की तस्करी की विवादित बुल्ली बाई ऐप का कनेक्शन मध्य प्रदेश से मिला है। बुली बाई ऐप मामले में दिल्ली पुलिस ने सीहोर के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है। 20 साल का कॉलेज स्टूडेंट नीरज विश्नोई (Neeraj Visnoi) पिछले दो साल से सीहोर में रह रहा था। वह सीहोर की वैल्लोर टेक्निकल यूनिवर्सिटी में बीटेक का स्टूडेंट्स है। अभी वह सेकेंड ईयर में है।

सीहोर के एएसपी अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक ने बताया

सीहोर के एएसपी अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, नीरज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से उसके बारे में पूछताछ की। इसमें उसके यहां के छात्र होने की पुष्टि हुई। यूनिवर्सिटी के प्रबंधन का काम देख रहे अमित सिंह का कहना है कि इस पूरे प्रकरण से संस्थान का कोई लेना देना नहीं है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने नीरज को रेस्टीकेट कर दिया है।

इस मामले में बीते दिनों नरोत्तम मिश्रा ने 'बुली बाई' ऐप पर बयान दिया था, नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था- Bulli Bai ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन बोली लगाए जाने की घटना निंदनीय है। भारतीय संस्कृति में नारी सदैव से पूज्य रही है। मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न न हो इसलिए ट्रिपल तलाक का कानून लाया गया है। प्रदेश में इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है, आएगी तो कार्रवाई करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT