फिर बेरहमी से पिटाई का मामला
फिर बेरहमी से पिटाई का मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

फिर बेरहमी से पिटाई का मामला, रीवा में आरोपियों ने युवक को रोड पर लात-घूंसों से पीटा

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। MP में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, एमपी के कई जिलों से लगातार बेरहमी से पिटाई करने के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक बार फिर रीवा में बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है, जहां आरोपियों ने युवक को बीच सड़क लात-घूंसों से पीटा।

मामला चोरहटा इलाके का :

मिली जानकारी के मुताबिक चोरहटा इलाके में जब कांग्रेस की रैली निकल रही थी, तब रोड पर तीन लड़के एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे, इस दौरान रैली में शामिल एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और वीडियो सामने आने के बाद चोरहटा थाने में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया, दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि सोनरा के रहने वाले अभयराज सिंह के साथ 3 युवकों ने मारपीट की थी, पुराने विवाद को लेकर आरोपी शुभम रॉक्स, अतुल पटेल, अंकित तिवारी ने रतहरा- चोरहटा रोड पर क्रूरता से पिटाई की। वहीं आरोपी मारपीट कर मौके से फरार हो गए थे, वीडियो के आधार पर पीड़ित की पड़ताल करते हुए बयान लिए गए। इसके बाद मामला दर्ज कर आरोपी शुभम रॉक्स उर्फ अमर द्विवेदी और अतुल पटेल को गिरफ्तार किया गया है। वही आरोपी अंकित तिवारी फरार है।

कुछ दिन पहले ही रीवा से सामने आया था पिटाई का मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रीवा से पिटाई का मामला सामने आया था, रीवा में पेड़ की डाल काटने को लेकर शुरू हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी थी। इसका वीडियो सामने आया था। इसमें दो भाइयों को क्रूरता से पीटने के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

रीवा में लगातार बढ़ रहा है क्राइम का ग्राफ

मध्यप्रदेश के रीवा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, इससे पहले भी जिले से बेरहमी से पिटाई करने के वीडियो वायरल हो चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- रीवा में सरेआम पिटाई का मामला, रास्ता रोककर दबंगों ने दो युवकों को पीटा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT