टूर्नामेंट खेलने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया
टूर्नामेंट खेलने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

टूर्नामेंट खेलने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान में अजमेर शहर के आदर्श नगर थाना पुलिस ने दो साल पहले अजमेर में टूर्नामेंट खेलने आई एक नाबालिग खिलाड़ी छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक कोच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अजमेर दक्षिण क्षेत्र के वृत्ताधिकारी मुकेश सोनी ने आज पत्रकारों को बताया है कि अगस्त 2019 में पश्चिम बंगाल मूल की यह खिलाड़ी छात्रा अजमेर में आदर्श नगर थाना क्षेत्र में टूर्नामेंट खेलने आई थी और उसे यहां थाना क्षेत्र के ही एक होटल में ठहराया गया था जहां हिमाचल प्रदेश के एक कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह इतने दिनों से डरी हुई थी अंतत: उसने बंगाल में सोनल जिले की पुलिस का सहारा लिया है।

उन्होंने बताया कि सोनल के पुलिस अधीक्षक से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया गया और अनुसंधान जारी है। थाना प्रभारी हेमराज चौधरी के अनुसार बंगाल की रहने वाली पीड़िता हिमाचल प्रदेश के स्कूल में पढ़ाई करती थी और 2019 में अजमेर मेयो कॉलेज में टूर्नामेंट खेलने आई थी।

चूंकि टूर्नामेंट आदर्श नगर थाना क्षेत्र में हुए थे और दुष्कर्म की बात भी इसी क्षेत्र से जुड़ी है इसलिए यहां प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी कोच की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही पुलिस टीम हिमाचल प्रदेश भेजी जाएगी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT