दबंगों के आतंक का मामला
दबंगों के आतंक का मामला Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

दबंगों के आतंक का मामला: बैरसिया में सुरक्षा के लिए तैनात किए SAF के गार्ड

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल के बैरासिया में दबंगों का आतंक का मामला

  • प्रेम प्रसंग के कारण एक दर्जन मकान जलकर खाक

  • मकान बनने तक सरकारी स्कूल में की गई पीड़ितों की रहने की व्यवस्था

  • घटनास्थल पर पहुंची टीम ने पीड़ितों को दी राहत सामग्री

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना का संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आती जा रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के माहौल में कल राजधानी भोपाल से दबंगों द्वारा मनमानी करने की खबर सामने आईं, राजधानी के बैरसिया थाना क्षेत्र के अजबपुरा गांव क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक घरों में दबंगों ने आग लगा दी।

पुलिस ने 24 लोगों पर किया मामला दर्ज :

बता दें कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना में शामिल 24 लोगो पर कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है, पुलिस ने श्रवणनाथ सपेरा की रिपोर्ट पर आरोपी दबंग मेहरबान सिंह और फतेहसिंह समेत दो दर्जन लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

जिला प्रशासन ने सुरक्षा के लिए तैनात किए गार्ड :

वहीं बैरसिया में दबंगों के आतंक के मामले के बाद आज बैरसिया एसडीएम और एसडीओपी बैरसिया अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर लेकर पहुंची, जिला प्रशासन ने पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचाई और बैरसिया में सुरक्षा के लिए SAF के गार्ड तैनात किए गए है, वहीं मकान बनने तक सरकारी स्कूल में पीड़ितों की रहने की व्यवस्था की गई, बता दें कि कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम बैरसिया राजीव नंदन श्रीवास्तव ने नियम अनुसार प्रकरण तैयार कर पीड़ितों को राहत राशि स्वीकृत की।

जानिए क्या थी पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के बैरसिया थाना क्षेत्र के अजबपुरा गांव क्षेत्र का था जहां एक दर्जन से अधिक घरों में दबंगों ने आग लगा दी, बताया गया है कि, आग लगने की वजह युवक युवती का प्रेम प्रसंग है जिसके चलते दबंगों में रोष व्याप्त था। घटना की सूचना मिलने पर जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची दबंगों ने टीम पर भी हमला किया और मौके से फरार हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT