नहीं रुक रहे ठगी के मामले
नहीं रुक रहे ठगी के मामले Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

नहीं रुक रहे ठगी के मामले, भोपाल में किश्त जमा करने के नाम पर युवती से हजारों की ठगी

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लूटपाट और ठगी की कई घटनाएँ सामने आ रही हैं, अब ठगी का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, भोपाल के रचना नगर में रहने वाली एक युवती को जालसाज ने उसके एलआईसी की किश्त जमा करने के नाम पर हजारों की ठगी कर ली है। वहीं एक अधेड़ महिला को जालसाज ने बहन का ससुर बनकर 50 हजार रुपए ठग लिए हैं।

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार जागृति चावला पुत्री किशनलाल चावला (27) रचना नगर में रहती है। उसके नाम से एलआईसी में पॉलिसी है। एक जालसाज ने दो सप्ताह पहले उसे फोन कर कहा कि एलआईसी की किश्त जमा करना है।

मिली जानकारी के मुताबिक

युवती जालसाज के झांसे में आ गई और किश्त जमा करने के नाम पर जालसाज के बताए बैंक खाते में 75 हजार रुपए जमा करा लिए। पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं अमराई बागसेवनिया में रहने वाली 55 वर्षीय सुनीता रायपुरिया पति मुकेश दोहरे को एक जालसाज ने फोन कर कहा कि वह उसकी बहन का पति है। बहन को तकलीफ में होने का झांसा देकर जालसाज ने फरियादी महिला से अपने खाते में 50 हजार रुपए जमा करा लिए।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक मामलों पर लगाम लगाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है, पहले भी कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- भोपाल: ठगी करने वाला शातिर गिरोह का पर्दाफाश,आरोपियों को किया गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT