न्यूज़ अपडेट : MP नगर पार्किंग में चालान काटने का मामला
न्यूज़ अपडेट : MP नगर पार्किंग में चालान काटने का मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

MP नगर पार्किंग में चालान काटने का मामला, जानलेवा हमले में घायल यातायात SI की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश से कई खबरें सामने आ रही हैं, बता दें कि बीते दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से पार्किंग में चालान काटने का मामला सामने आया था, इस मामले में घायल यातायात SI राम दुबे की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक-

ये घटना एमपी नगर के क्राइम ब्रांच थाना परिसर की थी, यहां ट्रैफिक SI राम दुबे ने नो पार्किंग में खड़ी बाइक का 600 रुपए का चालान काटा था, चालान कटने से गुस्‍साए युवक ने SI के पेट में चाकू घोंप दिया, पुलिस के अनुसार आरोपी युवक (हर्ष मीणा) इंजीनियर है।

उपचार के दौरान यातायात सब-इंस्‍पेक्‍टर की मौत

बता दें कि जानलेवा हमले में घायल सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे को परिवार ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया, आज खबर मिली है कि उपचार के दौरान यातायात सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे की मौत हो गई है।

उपचार के दौरान यातायात सब-इंस्‍पेक्‍टर की मौत

सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे के बेटे का बयान

सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे के बेटे ने बयान देते हुए कहा कि पिछले दिनों कुछ ऐसी घटना हुई थी कि चैकिंग के दौरान पापा (राम दुबे) ने चालान काटा था तो किसी बदमाश (इंजीनियर) के कारण पापा को छुरी लग गई थी। इसके बाद सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे के बेटे ने मीडिया से पूछते हुए कहा- पापा काफी दिन अस्पताल में भर्ती रहे थे, अस्पताल में उनकी क्या कैसी स्थिति रही, पापा की अचानक कैसे तबियत खबर हो गई, क्या आपने डॉक्टरों से अपडेट लिया है, बेटे ने कहा कि क्या डॉक्टरों की ओवरऑल लापरवाही रही, क्या छुरी लगने से पापा को Poison फैल गया।

जानिए क्या था पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में नो पार्किंग में बाइक खड़ी करने पर चालान काटा तो एक युवक ने सब-इंस्‍पेक्‍टर राम दुबे पर जानलेवा हमला कर चाकू घोंप दिया था।

पुलिस ने बताया कि बाइक मालिक हर्ष के पास पैसे नहीं थे और वह पैसे लेने घर गया, करीब सवा पांच बजे वह वापस आकर चालान कटवाया। इसी बीच सब-इंस्‍पेक्‍टर श्रीराम दुबे फोन पर बात करने लगे और तभी हर्ष ने जेब से चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया, शोर सुनकर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी हर्ष को पकड़ने दौड़े, पुलिस ने तभी एमपी नगर थाने के सामने हर्ष को दबोच लिया।

आपको बताते चलें कि एमपी में आपराधिक मामलों का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT