घटना स्थल का निरीक्षण करता पुलिस बल
घटना स्थल का निरीक्षण करता पुलिस बल Prashant Soni
क्राइम एक्सप्रेस

Chhatarpur : घर में मौजूद व्यापारी की चाकुओं से जघन्य हत्या

Author : राज एक्सप्रेस

छतरपुर, मध्यप्रदेश। पिछले तीन दिनों में जिला मुख्यालय पर जघन्य हत्याओं के दो मामले सामने आ चुके हैं। हत्या की इन वारदातों ने शहर में सनसनी फैला दी है। शनिवार और रविवार की रात शहर के सटई रोड पर बिजली विभाग के अधीक्षण यंत्री कार्यालय के पीछे जीवन ज्योति कॉलोनी में रहने वाले एक बोरवेल कारोबारी चन्द्रप्रकाश शिवहरे उर्फ चंदू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह परिहार सहित पुलिस बल और अपराध विशेषज्ञों की एक टीम ने घटना स्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंदू शिवहरे सटई रोड पर स्थित अपने इस दो मंजिला मकान में अकेला रहता था। परिवार के अन्य लोग दूसरे घर में रहते थे। इस बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में कई किराएदार भी रहते हैं। रविवार की सुबह किराएदारों की सूचना पर जब पुलिस यहां पहुंची तो देखा कि घर के एक कमरे में चंदू शिवहरे की लाश पड़ी हुई है। शव पर कई चाकुओं के निशान मौजूद थे तो वहीं पूरे कमरे में खून बिखरा पड़ा था।

मौके पर ही एसपी सचिन शर्मा सहित पुलिस बल, डॉग स्क्वॉयड एवं एफएसएल विशेषज्ञों की टीम ने पहुंचकर यहां से साक्ष्य जुटाए। यहां मौजूद साक्ष्यों को संरक्षित करने के बाद पुलिस ने बिल्डिंग में रहने वाले लोगों सहित चंदू शिवहरे के साथ बीती रात मौजूद तकरीबन 20 लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रात में इस घर के भीतर नशा पार्टी के दौरान विवाद की स्थिति निर्मित हुई थी। आशंका है कि शहर के ही एक व्यक्ति के द्वारा चंदू शिवहरे की हत्या की गई है। पुलिस ने काफी हद तक इस केस को सुलझा लिया है तथा आरोपी भी हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस अब साक्ष्यों को आरोपियों के साथ मिलान कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT