PWD के सब इंजीनियर पर जानलेवा हमला
PWD के सब इंजीनियर पर जानलेवा हमला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

छतरपुर: PWD के सब इंजीनियर पर जानलेवा हमला, ​कई लोगों पर मामला दर्ज

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में आपराधिक मामलों का सिलसिला लगातार जारी है, कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश से कई जिलों से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का, जिले में भाजपा नेता और पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर के बीच विवाद हो गया, जहां विवाद इतना बढ़ा कि रॉड, फावड़ा और लाठियां चलीं।

जानिए क्या है पूरी खबर

यह मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है, छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ललौनी गांव में भाजपा नेता और पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर के बीच विवाद हो गया, विवाद बढ़ने पर भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर सब इंजीनियर पर लोहे की रॉड, फावड़ा और लाठियों से मारपीट कर घायल कर दिया।

सब इंजीनियर अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार इस मारपीट से सब इंजीनियर के दोनों पैर सहित सिर में गंभीर चोटें आई हैं, मारपीट से घायल सब इंजीनियर को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि PWD के सब इंजीनियर रामादीन यादव ललौनी गांव में निर्माणाधीन सीसी रोड का निरीक्षण करने पहुंचा, इस दौरान भाजपा नेता दद्दा ललौनी और सब इंजीनियर के बीच भाजपा नेता के दरवाजे पर सीसी रोड डालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पूर्व सरपंच भाजपा नेता दद्दा ललौनी ने संजय सिंह, वीरू सिंह और सिंघम सहित 15 साथियों के साथ मिलकर लाठी, लोहे की रॉड और फावड़े से हमला कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT