पति ने चाकू मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
पति ने चाकू मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट Deepika Pal - RE
क्राइम एक्सप्रेस

सनसनीखेज़ खबर: पति ने चाकू मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

Author : Deepika Pal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं आपराधिक मामलों के आंकड़ों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है इस बीच ही जिले से सनसनीखेज़ हत्या की खबर सामने आई है जहां पति-पत्नी के विवाद में पति ने चाकू मारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के छोटी कुंजरेटी क्षेत्र से सामने आया है जहां बीती रात 1:30 बजे पति-पत्नी के विवाद में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, मृतिका नीलू राईन का अपने पति जफर राईन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें विवाद इतना बढ़ गया कि, पति ने हत्या की वारदाता को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली के सीएसपी लोकेंद्र सिंह ,सिटी कोतवाली टी आई अरविंद सिंह दांगी और नायब तहसीलदार अंजू लोधी पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंचें और मामले को संज्ञान में लिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है जिसमें मृतिका के परिजनों ने बताया कि कई दिनों से आरोपी पति को परेशान करता था जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद होता था। फिलहाल मामले में जांच शुरू करने के साथ फरार आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT