कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या
कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

छतरपुर : कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। खतरनाक वायरस के बीच प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। हाल ही में मध्यप्रदेश के छतरपुर से हत्या का ताजा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

जानिए क्या है मामला :

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है। बताते चलें कि प्रदेश के छतरपुर जिले के जुझारनगर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घूर में एक पति ने पत्नी के गले में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत घूर में रहने वाले एक पति जगदेव पाल का पत्नी पुनिया से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर पति ने आंगन में रखी कुल्हाड़ी पत्नी की गर्दन में दे मारी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही जुझारनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पति पुलिस की हिरासत में :

पुलिस टीम मौके पर पहुँची और लोगों से पूछताछ कर जांच की। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है बता दें कि दोनों के बीच किसी वजह से झगड़ा के कारण पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या की है। वहीं इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई, पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ कर आरोपी को गिरफ्त में लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT