लोकायुक्त ने बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को रिश्वत लेते पकड़ा
लोकायुक्त ने बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को रिश्वत लेते पकड़ा  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Chhatarpur: लोकायुक्त ने बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को 80 हजार की रिश्वत लेते हुए धर-दबोचा

Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में तेजी से भ्रष्टाचार के मामले बढ़ रहे है। अब छतरपुर से रिश्वतखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। इसकी जानकारी मिलते ही लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने छतरपुर के चीफ इंजीनियर ऑफिस में छापा मारा और बड़ी कार्रवाई करते हुए खुलेआम चलने वाली रिश्वतखोरी का खुलासा किया है।

रिश्वत लेते पकड़ाया बिजली कंपनी का चीफ इंजीनियर :

बता दें कि, छतरपुर में बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। चीफ इंजीनियर एक उपभोक्ता से अपने कार्यालय में ही रिश्वत ले रहा था। सागर लोकायुक्त टीम ने चीफ इंजीनियर के साथ कार्यालय के 3 अन्य कर्मचारियों को भी रिश्वत लेते हुए पकड़ा।

आवेदक शैलेंद्र रैकवार की शिकायत पर की गई ये कार्रवाई

लोकायुक्त टीम ने बताया कि, आवेदक शैलेंद्र के खिलाफ बिजली चोरी का मामला नहीं बनाने के लिए उससे 80 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी, आवेदक शैलेंद्र रैकवार की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है और बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। इस कार्रवाई के दौरान उपुअ राजेश खेड़े, निरीक्षक के पी एस बेन, निरीक्षक एवं विपुस्था स्टाफ आदि मौजूद थे।

MP में आए दिन लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। बीते दिनों मध्यप्रदेश के भिंड से रिश्वतखोरी का मामला सामने आया था। यहां लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए एजुकेशन डिपार्टमेंट के क्लर्क को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था। मिली जानकारी के मुताबिक क्लर्क ने स्कूल की मान्यता के लिए रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद लोकायुक्त ने ये कार्रवाई की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT