Chhidwara: अकाउंटेंट को रिश्वत लेते पकड़ा
Chhidwara: अकाउंटेंट को रिश्वत लेते पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Chhindwara: लोकायुक्त ने आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट को रिश्वत लेते पकड़ा

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में रिश्वतखोरी पर लगाम नहीं लग पा रही है। अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने बड़ी कार्रवाई करते कलेक्ट्रेट में आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया है।

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई :

एमपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई के तहत आज लोकायुक्त की टीम ने कलेक्ट्रेट में आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट संगीता झाड़े को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट संगीता झाड़े ने जन्म तिथि बदलवाने के लिए 80 हजार रुपए की डिमांड की थी।

चपरासी के रिकार्ड में जन्‍मतिथि सुधार के लिए मांगी थी रिश्वत :

मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट संगीता झाड़े ने बालक छात्रावास सोनपुर में पदस्थ चपरासी की सेवा पुस्तिका में जन्मतिथि में बदलाव के एवज में 80 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी, जिससे परेशान होकर चपरासी के पुत्र ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम ने आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ अकाउंटेंट संगीता झाड़े को रंगेहाथ पकड़ा है।

बताते चलें कि, छिंदवाड़ा में रिश्वतखोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिनों पहले ही छिंदवाड़ा में पदस्थ बीएमओ को जबलपुर लोकायुक्त (Lokayukta) ने रिश्वत लेते पकड़ा था। बता दें, आवेदक से उसने 1 लाख 20 हजार रुपए के बिल पास करने के एवज में 15 हजार की रिश्वत मांगी गई थी, जिसकी शिकायत आवेदक ने पुलिस से की थी। आवेदक की शिकायत पर लोकायुक्त टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुन्नारदेव में पदस्थ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर आरआर सिंह को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT