चाकू की नोंक पर कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार
चाकू की नोंक पर कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

चाकू की नोंक पर कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

News Agency

चेन्नई। तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ सूनसान जगह पर चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आयी है।युवती सूनसान स्थान पर अपने पुरुष मित्र से मिलने गयी थी। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। बीकॉम कर रही युवती और बीबीए कर रहा उसका पुरुष मित्र दोनों कांचीपुरम जिले के एक ही कॉलेज में पढ़ाई कर रहे है। घटना गुरुवार रात की है और कल युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने पर मामला सामने आया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कल देर रात तक सभी पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

युवती और उसका दोस्त अक्सर एकांत में मिलते थे। ऐसी ही एक मुलाकात के दौरान गुरुवार रात वहां शराब पी रहे दो युवक उनके पास आये और उन्होंने अपने दोस्तों को भी बुला लिया। उन्होंने युगल को चाकू की नोंक पर धमकाया । उनमें से तीन ने लड़की के दोस्त को चाकू की नोंक पर पकड़ कर रखा, जबकि दो अन्य उसे एक सुनसान जगह पर ले गये और एक के बाद एक करके उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पीड़िता ने अपने चाचा को दी, जिसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT