खंडवा में कांस्टेबल ने सरकारी आवास पर लगाई फांसी
खंडवा में कांस्टेबल ने सरकारी आवास पर लगाई फांसी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

खंडवा में कांस्टेबल ने सरकारी आवास पर लगाई फांसी, छोड़ा सुसाइड नोट

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। राज्य में इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के खंडवा का, मध्यप्रदेश के खंडवा में कांस्टेबल ने सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा था।

खंडवा में कांस्टेबल ने की खुदकुशी

मामला मध्यप्रदेश के खंडवा का, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर निवासी कांस्टेबल धनेश्वर सोनवने(32) ने खंडवा स्थित अपने सरकारी आवास पर फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला जांच में लिया आरक्षक धनेश्वर सोनवने पुलिस लाइन में पदस्थ था। इससे पहले उसने खालवा थाने में अपनी सेवाएं दी, इसके बाद से वह पुलिस लाइन में ही रह रहा था।

शनिवार को सुबह कांस्टेबल का शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाने से एसआई पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने आरक्षक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा- सुसाइड नोट में लिखा- खुद से और शरीर से हार गया हूं। पापा मुझे माफ करना, मेरे मरने के बाद मिलने वाले पैसों में से आधे सोनू बाबू को दे देना। आपका बेकार बच्चा।

सुसाइड नोट

एसआई ने बताया-

एसआई ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लगा रहा है, पारिवारिक कारण से आत्महत्या करने की जानकारी मिली है। मार्ग जांच कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही सही बात सामने आ पाएगी।

आपको बताते चलें कि राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- इंदौर: कारोबारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई वजह

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT